चाचा का भतीजे के लिए उमड़ा प्यार, अखिलेश है यूपी के लिए बेहतर विकल्प-शिवपाल सिंह यादव

0 minutes, 0 seconds Read
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव की तरफ से शुभ संकेत मिल रहा है जल्दी कयास लगाया जा रहा है कि दोनों एक हो जाएंगे बता दे अखिलेश यादव को शिवपाल सिंह यादव ने एक पत्र लिखा जिसमें शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश का शुक्रिया अदा किया है साथ ही  शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव की तारीफ की है ।
शिवपाल ने इस चिट्ठी के साथ अखिलेश के नेतृत्व की सराहना भी की है। अखिलेश यादव को अपनी चिट्ठी में शिवपाल ने लिखा, निश्चय ही यह मात्र एक राजनीतिक परिघटना नहीं है, बल्कि आपके इस तरह के स्पष्ट, सार्थक व सकारात्मक हस्तक्षेप से राजनीतिक परीधि में आपके नेतृत्व में एक नव राजनीतिक विकल्प व नवाक्षर का जन्म होगा।

इससे पहले अखिलेश यादव ने इटावा के जसवंतनगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव की विधायक याचिका को रद्द किया वहीं दोनों की बातचीत से सियासी गलियारों में बातें होने लगी है कि अब शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव ही यूपी में सरकार बनाएंगे।

बात दे मुलायम सिंह की तबीयत खराब होने की वजह से समाजवादी पार्टी का पूरा बोझ अखिलेश यादव के कंधों पर आ गया है वही समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आज़म खान भी काफी दिनों से जेल में है ऐसे में ये क़यास  सच साबित होने का संकेत दे रहे ह

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *