बीजेपी विधायक राम नरेश रावत के गुर्गो का तांडव

0 minutes, 1 second Read
 प्रदेश सरकार अपराधियों का एनकाउंटर कर अपराध पर लगाम लगाने के बड़े बड़े दावे कर रही है लेकिन जब कोई अपराध सत्ता पक्ष की तरफ से होता है तो सरकार और उसकी मशीनरी बगले झांकने लगती है। ऐसा ही एक मामला रायबरेली के बछरावां कस्बे में बीती रात हुआ जब स्थानीय कस्बे के निवासी  उस समय फिर दहशत में आ गए जब कस्बे का दबंगई के लिए कुख्यात गुप्ता परिवार के द्वारा एक दलित ट्रक चालक की जमकर पिटाई की गई और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मरणासन्न अवस्था में छोड़कर भाग गए।

विधायक राम नरेश रावत की शह पर दबंग इतने बेखौफ हो गए कि वह पुलिस की मौजूदगी में युवक को पीटते रहे और पुलिस अपनी आँखें बंद किये रही जानकारी के अनुसार बछरावां कस्बे के प्रख्यात व्यवसाई शशिकांत मिश्रा का  ट्रक चालक दुर्गेश कुमार पुत्र राम खेलावन निवासी कस्बा बछरावां शिवगढ़ मार्ग से लखनऊ मार्ग की ओर बाईपास पर ट्रक लेकर जा रहा था तभी एक चार पाहिया वाहन से सामने से आ रहे राजकुमार गुप्ता  उर्फ भल्लू, संतोष गुप्ता ,सुनील गुप्ता ,रोहित गुप्ता, पुत्र गढ रामचंद्र गुप्ता निवासी चूड़ी मंडी बछरावां एवं हरे कृष्ण पांडे पुत्र शिव कुमार पांडे निवासी बछरावां गाड़ी चालक को जातिसूचक गालियां देते हुए ट्रक से घसीट कर लात घुसो से मारना शुरू कर दिया।

 चालक की चीख-पुकार सुनकर जब कुछ लोग दौड़े तो वह उसे मरणासन्न अवस्था में जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। कस्बे को लोगों का मानना है कि रामचंद्र गुप्ता का यह परिवार बछरावां क्षेत्र के अंदर दबंगई व गुंडागर्दी करने के लिए कुख्यात है क्योंकि उनके ऊपर बीजेपी के स्थानीय विधायक राम नरेश रावत का हाथ है, इसलिए बीती रात इनलोगों ने ट्रक ड्राइवर को पुलिस की मौजूदगी में जमकर पीटा। पीड़ित ड्राइवर की माने तो वह रास्ते से जा रहा था तभी सामने से गाड़ी आ गई, मैंने डिपर देकर पास भी मांगा लेकिन उन लोगो ने पास नही दिया और गाड़ी से उतार कर मारने पीटने लगे और गालियां देनी शुरू कर दी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *