आजमगढ़ में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

0 minutes, 0 seconds Read
जनपद आजमगढ़ के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में तैनात महिला आरक्षी ने करीब 2 सप्ताह पूर्व कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, इस मामले में पुलिस ने महिला आरक्षी के कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि कथित प्रेमी ने ही महिला आरक्षी को आत्महत्या करने के लिए प्रेरित किया था।

बता दें कि जनपद चंदौली की निवासी महिला आरक्षी पूजा सिंह आजमगढ़ जिले में फूलपुर कोतवाली पर तैनात वह कस्बे में ही किराए के प्राइवेट कमरा लेकर रहती थी। विगत 7 फरवरी की शाम उसने कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना में महिला आरक्षी के पिता ने वाराणसी जिले के बालाजी एक्सटेंशन लंका के अविनाश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस की छानबीन में यह तथ्य सामने आया कि मृतक महिला आरक्षी वर्ष 2016 में वाराणसी में पढ़ती थी इसी दौरान वह अविनाश के संपर्क में आई और दोनों में प्रेम हो गया और इन दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी था।

 इस बीच मृतका वर्ष 2018 में महिला आरक्षी के पद पर तैनात हो गयी। वह जिले के फूलपुर के सरकारी आवास में न रहकर किराए के मकान में रहती थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी अविनाश प्राइवेट बैंक के एजीएम का ड्राइवर अपने आपको मैनेजर बताकर झांसे में लिया। वहीं पुलिस की जांच में महिला गर्भवती भी थी। कथित प्रेमी ने शादी से मना मना किया जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि कथित प्रेमी को मृतका आरक्षी ने लोन लेकर महंगे वाहन और लाखों रुपए दिए थे। पुलिस आरोपी कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *