रायबरेली में गंगा नदी के किनारे मिला युवक का शव

0 minutes, 2 seconds Read
 पुलिस का इस्तकबाल खत्म होता नजर आ रहा है । अपराधी दिन दहाड़े अपराध को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए आराम से निकल जाते हैं और पुलिस घटना के बाद सिर्फ लकीर पीटती नजर आती है । ताज़ा मामला रायबरेली जिले के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के गुरुदीन के पुरवा गांव में गंगा नदी के किनारे एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया शव की सूचना पाकर लोगो का जमावड़ा नदी के किनारे लगने लगा साथ ही सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक के साथ फॉरेन्सिक टीम मौके पर पहुचकर जांच में जुट गई.

पूरा मामला डलमऊ कोतवाली के शेरनन्दाजपुर गांव का है जहां के रहने वाले अंकुश उर्फ प्रियांशु 19 वर्ष कल शाम 7:00 बजे से लापता था परिजनों ने देर रात काफी खोजबीन की लेकिन अंकुश का कही पता न चल पाने के कारण परिजन थकहार कर वापस घर लौट आये लेकिन आज सुबह उसका  शव कोतवाली क्षेत्र के पूरे गुरुदीन मजरे रसूलपुर धरावा के शमशान घाट पर पाया गया.

शव की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया शव को देखने के लिए ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया लोगो ने तत्काल पुलिस को शव मिलने की सूचना दी ,शव की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में ले लिया वही  पुलिस ने शव को देखकर   युवक की हत्या की आशंका जताई है वही  म्रतक की  बाइक 3 किलोमीटर दूर नहर पर पाई गई  जैसे ही परिजनों को अंकुश की हत्या के बारे में  पता चला वैसे ही घर मे मातम पसर गया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *