इटावा में सपा का ही होगा ज़िलाध्यक्ष ,अखिलेश के चचेरे भाई का दावा

0 minutes, 1 second Read

भारतीय जनता पार्टी का दावा है खोखला 


इटावा में  दिखाई देगा असल समाजवाद


इटावा ; उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के चचेरे भाई अभिषेक यादव ने आज दावा किया कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर समाजवादी परिवार से ही कोई होगा भले ही भारतीय जनता पार्टी कितना ही दावा क्यों ना करें ।

सैफई के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज स्थित मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव ने कहा कि 1988 से जिला पंचायत अध्यक्ष के पद पर समाजवादी परिवार का ही प्रतिनिधि काबिज रहा है इस दफा भी ऐसा ही होगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साफ तौर पर कहा है कि जिला पंचायत की सभी 24 की 24 सीटों पर हर हाल में विजय हासिल करनी है तभी इटावा में असल समाजवाद दिखाई देगा।

उन्होंने कहा कि वह पंचायत चुनाव के दरम्यान विभिन्न ग्रामीण इलाकों में लोगों के बीच वोट मांगने के लिए गए जहां ऐसी स्थितियां देखी गई है कि भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बड़े पैमाने पर लोगों में आक्रोश देखा गया है जिससे यह बात स्पष्ट हो चली है कि भारतीय जनता पार्टी पंचायत चुनाव में शून्यता की ओर जाती हुई दिख रही है।

उन्होंने कहा कि वो यह कहने की स्थिति में है कि समाजवादी पार्टी के मुकाबले कोई दूसरी पार्टी जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर काबिज होने की स्थिति में नहीं है उन्होंने कहा कि इटावा की 8 ब्लॉक प्रमुख सीटों पर भी समाजवादी पार्टी के ही ब्लॉक प्रमुख उम्मीदवार काबिज होंगे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *