न्यूज़ 18 इंडिया के एंकर अमीश देवगन के खिलाफ जानिए क्यों फूटा मुसलमानों का गुस्सा।

0 minutes, 0 seconds Read
विश्व प्रसिद्ध सूफ़ी संत मख़दूम अशरफ़ जहांगीर समननी कि दरगाह किछौछा के जिम्मेदारों वा सामाजिक धार्मिक संस्था ऑल इंडिया बज्मे अशरफ़ की तरफ से सुलतानुल हिन्द ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती अजमेर शरीफ की शान में न्यूज़ 18 इंडिया के चीफ़ एडिटर और एंकर अमीश देवगन ने अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए “आक्रांता” व लुटेरा कहा गया.

जिस से खोवाजा गरीब नवाज़ के करोड़ों मानने वालो का दिल आहत हुए है और धार्मिक नफ़रत भड़काया है,

जिसके खिलाफ बसखारी थाना जनपद अम्बेडकर नगर में सैयद आले मुस्तफा अशरफ़ – उपाध्यक्ष पीरजादगान इंतजामिया कमेटी व सैयद हैदर किछौछवी – प्रेसिडेंट ऑल इंडिया बज्मे अशरफ़ ने FIR पंजीकृत करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया जिस मौके पर खानवादाए अशरफियां के ज़िम्मेदारान ने साफ कहा कि अगर अमीश देवगन के खिलाफ कानूनी कार्यवाही नहीं की गई तो हम 30 जून के बाद लॉकडाउन खुलने पर धरना वा देश व्यापी आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे.

ऑल इंडिया बज्मे अशरफ़ के प्रेसिडेंट ने कहा कि ये ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती हमारी धार्मिक, सांस्कृतिक धरोहर और हमारे देश का गौरव है जिनकी तौहीन किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेंगे। जबकि आपको बता दे कि अमीश देवगन ने एक वीडियो जारी करके बाकायदा माफी मांगी और उन्होंने बताया कि हमको ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के भक्त हैं। हम उनकी दरगाह पर चादर चढ़ाने जाते हैं और हमारी उनसे आस्था भी है बस हमने जोश में होश खो दिया था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *