सीएम योगी को जान से मारने की एक बार फिर मिली धमकी ,दहला यूपी

0 minutes, 3 seconds Read
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा बढ़ा दी गई है उत्तर प्रदेश में लगातार धमकी भरे फोन कॉल्स का सिलसिला जारी है ।जिसके बाद से मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए गए 112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक बार फिर से धमकी भरा मैसेज आया। इससे पहले भी धमकी भरा मैसेज आया था उस वक्त यूपी एसटीएफ ने आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार किया था।

एक बार फिर से धमकी भरा मैसेज आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है मुख्य सचिव गौतम अवस्थी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एफ आई आर की तैयारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लगातार जान से मारने की धमकी मिलने के बाद से यूपी की सियासत में गर्माहट आ गई है ।इसके साथ ही हर तरफ खलबली मची हुई है वहीं देश के सारे मुख्यमंत्रियों में योगी आदित्यनाथ की जान को ज़्यादा खतरा है लगातार धमकी भरे मैसेज आते रहते हैं।

 आईबी ने पहले भी उनके सिक्योरिटी को लेकर सतर्कता बरती थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को z plus  सुरक्षा भी मिली हुई है।धमकियों की  वजह से सांसद बनने से पहले केंद्र सरकार द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को z level  लेवल की सुरक्षा दी गई थी वही मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्हें z plus सुरक्षा मुहैया कराई गई।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *