होली में अगल ही अंदाज़ में नज़र आये तैमूर अली खान

0 minutes, 4 seconds Read
सैफ अली खान और करीना कपूर  के बेटे तैमूर अली खान होली में दिखे सफ़ेद कुर्ते में ,जी हा आप को बता दे की तैमूर जब होली खेलने निकले तो तैमूर लगे बहुत ही क्यूट. आप को बता दे कि होली के दिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है तैमूर की वीडियो  जिसमे तैमूर होली खेलने के लिए घर से अपने मम्मी पापा के साथ  निकल रहे है.

 इस तस्वीर  में तैमूर सफ़ेद कुर्ते पाजामे में नज़र आ रहे है  और तैमूर अली खान ने अपने सर पर टोपी भी लगायी हुयी थी.तैमूर के पापा सैफ अली खान और तैमूर की मम्मी करीना कपूर खान भी सफ़ेद कपड़ो में देखे तीनो ने सफ़ेद कपड़े पहने थे तैमूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रही है.

 हाल ही में तैमूर अली खान की एक वीडियो  वायरल हुई थी  जिसमें वे मम्मी करीना कपूर और नानी बबीता कपूर के साथ नजर आए थे. तभी बीच रास्ते में तैमूर अली खान बोलते हैं, “ए भाई लोग.” तैमूर अली खान के इस अंदाज को देखकर उनकी मम्मी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.आज कल तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर बहुत मस्ती करते नज़र आते है अभी मम्मी पापा के साथ तो कभी होली में कुछ अलग ही अंदाज़ है तैमूर अली खान का.जिस की वजह से तैमूर सोशल मीडिया पर छाये रहते है  

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *