रंगों के पर्व होली को सकुशल सम्पन्न कराने की हो रही तैयारी

0 minutes, 0 seconds Read
प्रशासन ने रंगों के पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए कसी कमर.आगामी माह में मनाए जाने वाले प्रसिद्व होली पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन में बिसात बिछानी शुरू कर दिया है। थाना परिसरों में होलिका दहन, होली जुलूस आदि को लेकर बैठकों के दौर शुरू हो चुका है।
आगामी फ़ागुन मास की पूर्णिमा अर्थात मार्च माह के दूसरे सप्ताह में रंगों का पर्व होली मनाई जानी है जिसकी तैयारियाँ काफी तेज हो चुकी है। जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र व पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी के निर्देश पर सभी तहसीलों में स्तिथ थाना प्रांगणों में होलिका दहन, होली जुलूस आदि कार्यक्रमों को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए लगातार आयोजकों व संभ्रान्त नागरिकों के साथ बैठकें हो रही है।

उप जिलाधिकारियों व पुलिस क्षेत्राहिकारियों द्वारा भी लगभग सभी बैठकों में पहुंच कर होलिका दहन स्थलों व होलिका जुलूसों की जानकारियां प्राप्त की जा रही है। टाण्डा उप ज़िलाधिकारी अभिषेक पाठक व पुलिस क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर ने हंसवर थानाक्षेत्र में जुलूस जुलूस मार्गों का निरीक्षण किया तथा होलिका दहन व जुलूस आयोजकों से विभिन्न बिंदुओं पर वार्ता भी किया। अलीगंज थाना परिसर पर थानाध्यक्ष इंसेक्टर रामचन्द्र सरोज ने होलिका दहन व जुलूस आयोजको व संभ्रान्त नागरिकों के साथ बैठक कर रंगों के और्व होली को सकुशल सम्पन्न कराने पर विचार विमर्श किया।बहरहाल आगामी माह के प्रथम पखवाड़े में मनाए जाने वाले रंगों के पर्व होली को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन ने बिसात बिछानी शुरू कर दिया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *