Akanksha Dubey

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइड किया, पर क्यों ?

0 minutes, 17 seconds Read

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक प्रतिभाशाली और सुंदर अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने 26 मार्च 2023 को वाराणसी के एक होटल में सुसाइड कर लिया। उनके निधन की खबर से पूरी फिल्म जगत में मातम छा गया है। इस खबर ने पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है। 25 साल की मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे जिन्होंने 26 मार्च 2023 को सुसाइड करके सभी को हैरान कर दिया।

Akanksha Dubey News
Akanksha Dubey News

आकांक्षा दुबे कौन हैं?

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) का जन्म 1998 में प्रयागराज (Allahabad) में हुआ, परन्तु पल-पोसे प्रतापगढ (Pratapgarh) में हुए. प्रतापगढ से ही, 2017 में, 19 साल की ही, मिस प्रतापगढ (Miss Pratapgarh) का 1st Runner Up Award हासिल किया. 2018 में, 20 साल की ही, मिस प्रतिभा (Miss Pratibha) का 2nd Runner Up Award हासिल किया. 2019 में, 21 साल की ही, मिस प्रतिभा (Miss Pratibha) का Winner Award हासिल किया.
आकांक्षा का जन्म 1998 में मिर्जापुर के पास विंध्याचल में हुआ था। उनके पिता का सपना था कि वो IPS (Indian Police Service) की परीक्षा पास करें। परंतु, आकांक्षा को हमेशा से ही मनोरंजन की दुनिया में काम करने का शौक था।

आकांक्षा दुबे ने कितनी फिल्मो में काम किया ?

Akanksha Dubey
Akanksha Dubey

आकांक्षा दुबे एक भोजपुरी अभिनेत्री थीं, जिन्होंने कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में काम किया। उनका जन्म 1998 में हुआ था और उन्होंने 17 साल की उम्र में फिल्मी करियर की शुरुआत की। आकांक्षा दुबे ने ‘मेरी जंग मेरा फैसला’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘वीरों के वीर’, ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ सहित 100 से अधिक फिल्मों में काम किया। साथ ही, उन्होंने पवन सिंह, समर सिंह, प्रमोद प्रेमी, सुपरस्टार कल्लू, प्रियंका सिंह, प्रियंका मौर्या, सुनील सागर, प्रतिभा पाण्डेय, मोनालिसा, हेमंत हर्जाई, सुनील सागर, प्रतिभा पाण्डेय, मोनालिसा, हेमंत हर्जाई, सुनील सागर, प्रतिभा पाण्डेय, मोनालिसा, हेमंत हर्जाई के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आईं। 2023 में 25 मार्च को, आकांक्षा दुबे का सुसाइड करने का मामला सामने आया। उन्होंने वाराणसी के सोमेन्द्र होटल में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मौत के कुछ ही घंटे पहले, उन्होंने पवन सिंह के साथ ‘आरा कभी हारा नहीं’ का म्यूजिक वीडियो रिलीज किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *