10 रुपये के नोट पर आया विशाल का जवाब,जनता को 26 अप्रैल का है इंतेज़ार

0 minutes, 3 seconds Read
एक समय था जब कबूतरों के हाथ संदेश भेजे जाते थे. जब कबूतरों का चलन खत्म हुआ तो ये काम डाकिए को मिला. आज के समय में मोबाइल ने अब चिट्ठियों के चलन को भी लगभग खत्म कर दिया है. हां लेकिन नोट आज भी संदेश पहुंचाने का काम कर रहे हैं. समय समय पर ऐसे नोटों की फ़ोटो वायरल हो जाती है जिस पर कोई संदेश लिखा होता है.  
पिछले दिनों एक ऐसे ही 10 रुपये के नोट की फोटो काफी चर्चा में थी. इस नोट पर लिखा था, ‘विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है. मुझे भगा के ले जाना. आई लव यू. तुम्हारी कुसुम.’ किसी तरह इस नोट की फ़ोटो वायरल हो गई जिसके बाद लोग इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. 
जो लोग चाह रहे थे कि कुसुम का ये संदेश विशाल तक पहुंच जाए उनके लिए अच्छी खबर ये है कि एक और 10 रुपये का नोट वायरल होने लगा है, जिस पर विशाल का जवाब लिखा है.
दरअसल विशाल को कुसुम से मिलने के लिए नेटिजन्स बहुत एक्साइटेड हुए. कुसुम ने अपने नोट पर लिखा था कि, “विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है, मुझे भगा के ले जाना, आई लव यु. तुम्हारी कुसुम.”
वहीं अब इस नोट पर लिखे संदेश के जवाब में विशाल ने लिखा है कि, ‘कुसुम मुझे तुम्हारा मैसेज मिल गया है. मैं तुम्हे लेने आऊंगा. आई लव यू. तुम्हारा विशाल.’ इस जवाब के बाद इंटरनेट यूजर्स को अब 26 अप्रैल का इंतजार है. लोग ये देखने के लिए उत्सुक हैं कि क्या वे दो प्रेमी जोड़े एक दूसरे से मिल पाएंगे? अगर मिलते हैं तो क्या विशाल अपनी गर्लफ्रेंड कुसुम को भगाने में कामयाब हो पाएगा. 
फिलहाल इन नोटों पर लिखे संदेशों की कहानी में कितनी सच्चाई है ये किसी को नहीं पता लेकिन लोग इसे लेकर उतने ही उत्सुक हैं जितना कि किसी दैनिक धारावाहिक को लेकर होते हैं. 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *