पूरी दुनिया के सामने अनन्य पांडे ने शेयर कर दी शुभमन गिल की तस्वीर, वायरल होते ही मच गया हड़कंप

0 minutes, 0 seconds Read

टीम इंडिया के युवराज का कह। जाने वाले शुभमन गिल भले ही क्रिकेट से आजकल दूर है लेकिन अचानक गिल ने गूगल के सर्च इंजन को इतनी तेज कर दिया कि लोग कंफ्यूज हो गए, आखिर इंटरनेट पर क्या चल रहा है, कल तक जो गिल को सारा तेंदुलकर से जोड़कर देखा जा रहा था, आज वह शुभमन गिल अनन्य पांडे के साथ वह कौन सा गुल खिला रहे हैं यह देखकर सभी फैन चक्कर खा रहे हैं, पूरी दुनिया को पता है जब कभी गिल का मैच होता था तो अक्सर मैदान पर गिल को सपोर्ट करने के लिए सारा तेंदुलकर पहुंच जाती थी जिससे बाजार गर्म हो जाती थी कि सारा तेंदुलकर और गिल के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है, क्रिकेट का मैदान हूं या कोई रेस्टोरेंट अक्सर सारा तेंदुलकर और सुमन गिल को पिपरासी अपने कमरे में कैद करते हुए दिखाई दिए जिसकी सैकड़ो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। इस बीच सारा तेंदुलकर को नहीं बल्कि अनन्य पांडे को लेकर शुभमन गिल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं इसके पीछे एक तस्वीर है जिसने सोशल मीडिया का पर गर्म कर दिया है। अनन्य पांडे ने शुभमन गिल के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके सबको हक्का-बक्का कर दिया है। क्योंकि इस एक तस्वीर ने हार्दिक पांड्या से लेकर रियान पराग तक सारा तेंदुलकर से लेकर गिल तक कई लोग चर्चा में आ गए, दरअसल बीते कुछ महीने पहले अंबानी परिवार की शादी में हार्दिक पांड्या के साथ अनन्य पांडे को देखा गया था दोनों जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे यही बजने की फैन को लगा कि नताशा से तलाक होने के बाद हार्दिक पंड्या अनायन पांडे के साथ रिश्ते में आगे अभी यह कुछ दिन बीते ही थे कि अचानक सोशल मीडिया पर अनन्य पांडे ने सुभमन के साथ तस्वीर शेयर करके सबको चौंका दिया है।

लोग कह रहे हैं की हार्दिक पांड्या का पत्ता कट चुका है अब अनन्य पांडे गिल के साथ डेट कर रही हैं लेकिन इसकी असली कहानी कुछ और है अब कुछ सेकंड में समझ लीजिए की तस्वीर से रियान पराग को क्या झटका लगा है, दरअसल रियान में की यूट्यूब पर स्ट्रीम करते हुए सर्च हिस्ट्री सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिसमें रियान पराग अनन्य पांडे की हॉट तस्वीर सर्च कर रहे थे, उसी के बाद रियल पराग और अनन्य पांडे को लेकर चर्चा तेज हो गई थी रियान पराग और गिल बचपन के दोस्त हैं इसलिए लोग कह रहे हैं कि दोस्त से बड़ा दुश्मन कोई नहीं होता है जबकि ऐसा इस खबर में बिल्कुल नहीं है।

बता दे की अनन्य पांडे और सुभम्न गिल की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसे तस्वीर को खुद अनन्य पांडे ने पोस्ट किया है जिसकी वजह से लोगों को सारा तेंदुलकर की याद आ गई उसे तस्वीर में शुभ्मन गिल अनन्य पांडे म्यूजिक सुनती हुई दिखाई दे रही इस तस्वीर में अफेयर को लेकर कोई बात नहीं है बल्कि इसके पीछे कमाई का एक माध्यम है। दरअसल शुभमन गिल और अनन्य पांडे जल्दी एक ऐड वीडियो में नजर आने वाले हैं जिसको लेकर दोनों साथ में काम कर रहे हैं अक्सर ऐसा होता है कि जब कोई चर्चित चेहरा कुछ नया करता है तो उसकी चर्चा और तेज हो जाती है खासकर अफेयर को लेकर जो खिलाड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है उसके साथ किसी नई लड़की का जुड़ जाना सोशल मीडिया पर आग लगा देने से काम नहीं है वैसे दोनों की फैन फॉलोइंग तगड़ी है इसलिए ऐड कंपनी ने इस तरह का माहौल बनाया है।

 

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *