क्या Tanu Rawat और Ahmad Nawaz (chill gamer) करते हैं एक दूसरे से प्यार कितनी है दोनों की कमाई?

0 minutes, 3 seconds Read

माथे पर चंदन का तिलक सनातनी लिबास, खुद को बताती है सनातनी शेरनी, 4.6M Followers, अहमद नवाज के प्यार में कैसे बोल्ड हो गई तनु रावत, सोशल मीडिया पर मचा है हंगामा? सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल की तरह तनु रावत को भी लोग करने लगे हैं ट्रॉल, मंदिर में जाती है पूजा पाठ करती है सनातनी कपड़ों में कर देती है ऐसा डांस हिल जाता है पूरा सोशल मीडिया, जिस लड़के की दीवानी हुई है तनु रावत आखिर वह लड़का करता क्या है ? कितना कमाता है कितना उड़ता है कितनी तगड़ी है सोशल मीडिया पर इस लड़के की फैन फॉलोइंग, कैसे कट्टर मुस्लिम लड़के को दिल दे बैठी कट्टर हिंदू लड़की, बड़ी-बड़ी मंदिरों के बाहर बनती है reels, आखिर क्यों सोशल मीडिया पर इन दोनों को लेकर छिड़ी है जंग? माथे पर चंदन का तिलक लगाती है और ऐसे कपड़े पहनती है जिससे लोगों को दूर से लग जाए यह कोई कट्टर सनातनी है उसका पहनावा बताता है कि वह अपने धर्म को लेकर कितना कट्टर है लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी ऐसी वीडियो बनाती है जो सोशल मीडिया का पार हाई कर देती है। इस लड़की की सोशल मीडिया पर इतनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है जिसे देखकर बॉलीवुड के बड़े से बड़े सुपरस्टार इस लड़की के साथ वीडियो शूट करते हैं। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म के कई शो पर आ चुकी है इसका डांस दुनिया अनोखे डांसरो से बिल्कुल अलग है। यह अपनी अदाओं से सबको अपना दीवाना बना देती है लेकिन अहमद नवाज के प्यार में यह लड़की बोल्ड हो गई जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया है जिस लड़के के प्यार में तनु रावत गिरी है आखिर वह लड़का अहमद नवाज करता क्या है सब कुछ हम आपको डिटेल से बताएंगे।

दरअसल जब से सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल की शादी हुई है तब से लोग दो धड़े में बैठे हुए हैं कुछ लोग इस शादी को सही ठहरा रहे हैं कुछ लोग इस शादी को गलत ठहरा रहे हैं दोनों लोगों का अपना अलग-अलग नजरिया है लेकिन इस बीच सोशल मीडिया की सबसे बड़ी इनफ्लुएंसर तनु रावत चर्चा में है उत्तराखंड की रहने वाली। 19 जून 1999 को जन्मी ऋषिकेश उत्तराखंड की तनु रावत अहमद नवाज नाम के गेमर के साथ आजकल देखी जा रही हैं। यही वजह है कि लोग इन दोनों को अलग-अलग धर्म होने की वजह से ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तनु रावत के लगभग 5 मिलियन से अधिक फॉलोअर है और उनकी कमाई महीने की लगभग 20 से 30 लाख बताई जा रही। दावा किया जा रहा है कि सनातनी कपड़ों में लोगों को यह लड़की गुमराह कर रही है। अगर इन्हें मुस्लिम लड़के से प्यार करना ही है तो इनको सनातनी चोला उतार देना चाहिए। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं इस बीच सबसे ज्यादा तनु रावत के बॉयफ्रेंड कहे जाने वाले अहमद नवाज के बारे में लोग जानना चाहते हैं आखिर अहमद नवाज कितना कमाते हैं और उनका काम क्या है।

बता दे अहमद नवाज एक यूट्यूब हैं इनके यूट्यूब पर लगभग 80 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं यह गेम को लाइव स्ट्रीम करते हैं। इनका यूट्यूब पर चैनल चिल(chill) Gamer के नाम से है। यूट्यूब पर गेम के साथ-साथ यह ब्लॉगिंग भी करते हैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ वीडियो बनाकर इसे यूट्यूब पर अपलोड करते हैं। इनकी भी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और यह ओट के कई प्लेटफार्म पर परफॉर्मेंस दे चुके हैं। कहां यहां तक जा रहा है कि इससे पहले अहमद नवाज आरोही के बॉयफ्रेंड थे। एक ओट के शो में अहमद नवाज और तनु रावत की मुलाकात हुई फिर दोनों वहां से अच्छे दोस्त बन गए। अब अहमद नवाज का तनु रावत के घर आना जाना भी है और यह एक दूसरे के साथ अक्सर देखे जाते हैं सोशल मीडिया पर दोनों अपनी ढेर सारी वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं। जिसकी वजह से फन प्रयास लग रहे हैं कि इन दोनों में प्यार चल रहा है। कई वीडियो में अहमद नवाज तनु रावत के साथ मंदिर में पूजा करते हुए दिखाई देते हैं तो कहीं-कहीं पर तनु रावत एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए भी देखे जाते है। दरअसल यह दोनों सबसे ज्यादा चर्चा में तब आए जब जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो रही थी लोगों ने कहा कि अब तनु रावत अहमद नवाज से शादी करके अहमद नवाज की बेगम बन जाएगी। वैसे यह दोनों का अपना पर्सनल मामला है लेकिन सोशल मीडिया पर बवाल करने वाले लोग इनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं वैसे आप इन दोनों के रिश्ते पर अपना क्या विचार रखेंगे कमेंट बॉक्स में अपनी राय में जरूर दें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *