म्यूजिकल टूर पर निकले एमसी स्टैन, रैपर स्वैग ने मचा दिया धमाल

0 minutes, 1 second Read

मुंबई: बिग बास-16 के विनर एमसी स्टैन का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। रविवार की शाम को कॉन्सर्ट के दौरान स्टैन का जादू देखने को मिला है। साथ ही बिग बास- 16 की मित्र मंडली एक बार फिर से साथ-साथ दिखाई दी है। शिव ठाकरे बिग बाॅस में किए गए अपने वादे पर खरे उतरे हैं, उन्होंने दोस्ती के फर्ज को पूरा किया है। साथ निमृत कौर, संुबुल तौकीर खान और मुनव्वर फारुखी भी पहुंचे। सभी ने एमसी स्टैन को प्रमोट किया। इस दौरान शिव ठाकरे, संुबुल तौकीर खान, निमृत कौर जबरदस्त मस्ती करते हुए देखे गए। हालांकि कॉन्सर्ट के दौरान एमसी स्टैन का रैपर स्वैग पर फैंस का उत्साह चरम पर दिखाई दिया। आपको बता दें कि एमसी स्टैन म्यूजिकल टूर पर निकले हैं। हम आपको इस रिपोर्ट में आपको बताएंगे कि एमसी स्टैन कहां कहां अपना शो करने वाले हैं।

सपोर्ट में पहुंची बिग बॅास- 16 की टीम
साथ ही ये भी बताएंगे कि स्टैन क्यों स्टेज शो कर रहे हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि एमसी स्टैन रैपर स्वैग के लिए जाने जाते हैं लेकिन बीच में वो बिग बाॅस-16 का हिस्सा रहे। अपने जोरदार परफाॅरमेंस की वजह से वो बिग बाॅस-16 के विनर भी रहे। हालांकि वो विनर होने के बाद अपने घर पूणे वापस गए और अब फिर से अपने पुराने काम पर लौट आए हैं। 4 महीने तक वह रैप गाने के लिए तरस रहे थे।‘बिग बॉस 16’ में वह कई बार कहते नजर आ रहे थे कि उन्हें अपने कॉन्सर्ट की याद आ रही है। नए साल पर उन्होंने शो में ही कॉन्सर्ट किया था।अब सिंगर को आखिरकार अपने लाखों फैंस के बीच कॉन्सर्ट करने का मौका मिल गया। रविवार को मुंबई में स्टेन का कॉन्सर्ट था। कॉन्सट में खूब धमाल मचा, जहां फैंस एक ओर उत्साह में एक ओर खूब डाॅस किया, वहीं दूसरी ओर शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर खान, निमृत कौर अहलूवालिया और मान्या सिंह पहुंचे थे।

शिव और निमृत ने पहले पैपराजी को एक साथ पोज दिया। फिर सुंबुल ने भी उन्हें जॉइन किया।वह शिव के साथ मस्ती करती हुई भी नजर आईं। तीनों ने साथ मिलकर स्टेन को सपोर्ट किया। एमसी स्टैन मौजूदा समय में आॅल इंडिया म्यूजिकल टूर पर निकले हैं। वो पूणे के बाद अब मुंबई में कॉन्सर्ट कर रहे हैं। इसके बाद वो देश के कई अधिकांश मेट्रोपोलिटन शहरों में शो करेंगे। हालांकि अभी डेट और शहर का नाम फाइनल नहीं है लेकिन इतना तय है कि वो तमाम शहरों में कॉन्सर्ट करने वाले हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी मित्र मंडली की बात की जाए तो शिव से लेकर निमृत तक ने कॉन्सर्ट पर पहुंचने के साथ सोशल मीडिया पर उनको सपोर्ट किया है।शिव ठाकरे ने अपने जिगरी यार के कॉन्सर्ट से स्टोरी शेयर कर उस पर गर्व महसूस किया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *