सुल्तानपुर में ब्लड बैंक और जिला न्यायालय भी किये गए दो दिन के लिए गए बंद

0 minutes, 0 seconds Read

 

ब्लड बैंक और अल्ट्रासाउंड सेंटर कल हुआ था बंद


 स्टेनो, कनिष्ठ सहायक व एक अर्दली कोरोना पॉजिटिव पाए गए


सुल्तानपुर; उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में कर्मचारियों के चपेट में आने से एक दिन पहले जिला अस्पताल का ब्लड बैंक और अल्ट्रासाउंड सेंटर कल बंद हुआ था और आज दीवानी न्यायालय दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

सुलतानपुर जिला न्यायाधीश संतोष कुमार राय ने जारी आदेश में बताया है कि जिला न्यायालय में तैनात स्टेनो, कनिष्ठ सहायक व एक अर्दली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी पुष्टि आज कोरोना की जांच हुई हैं। इस जजशिप में विभिन्न अधिकारियों, कर्मचारियों व अधिवक्ताओं के संपर्क में आना प्रबल रूप से संभावित है जिसके कारण न्यायालय परिसर में हाईकोर्ट के कोरोना संक्रमण को लेकर जारी निर्देशों के क्रम में सेनेटाइजेशन आदि के लिए 48 घंटे अदालत बंद करना आवश्यक है।

न्यायालय परिसर के सैनेटाईजेशन के चलते गुरुवार व शुक्रवार को न्यायिक कामकाज बंद रहेगा। न्यायालय कादीपुर व मुसाफिरखाना पूर्वक खुले रहेंगे। अवकाश दिनों में लंबित पत्रावालियो के निस्तारण हेतु दो अपर न्यायालय को अधिकृत किया गया है। सत्र न्यायालयों में 15 व 16 को निलंबित अग्रिम जमानत प्रार्थना पत्र व अंतरिम जमानत प्रार्थना पत्रों में क्रमशः 20 व 22 अप्रैल की तिथि नियत की गई है। नियमित जमानत प्रार्थना पत्रों में नियमित 24 व 26 अप्रैल की तिथि नियत की गई है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *