डीएम कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा, कपडे उतार प्रदर्शन करते रहे बीजेपी विधायक

0 minutes, 2 seconds Read

प्रतापगढ़ में हाई वोल्टेज ड्रामा 


विधायक ने एसपी पर लगाया आरोप 


प्रतापगढ़ ;यूपी में चुनाव  लकेर सरगर्मियां काफी बढ़ गयी है, वही  प्रतापगढ़ जिले में रानीगंज विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा ने डीएम कार्यालय के बाहर बुधवार दोपहर जमकर हंगामा किया। मतदाता सूची में अनियमितता का आरोप लगाकर विधायक धीरज ओझा कार्यकर्ताओं के साथ डीएम चेंबर में धरने पर बैठे हुए थे। एसपी और डीएम के आने के बाद अंदर करीब 15 मिनट तक चेंबर में हाई वोल्टेज ड्रामा चला। इसके बाद भाजपा विधायक चैंबर से बाहर निकले तो शरीर पर कपड़े नहीं थे। 

उन्होंने आरोप लगाया कि एसपी ने उनकी पिटाई की। उन्हें मारा-पीटा और उन्हें धमकाया भी इसके बाद से डीएम आवास पर विधायक के कार्यकर्ता की भीड़ उमड़ पड़ी है हालांकि जिला अधिकारी विधायक धीरज ओझा को लेकर अंदर फिर से चेंबर में चले गए।

पूरी घटना के सम्बन्ध में  एसपी प्रतापगढ़ ने कहा कि विधायक डीएम आवास पर वोटर लिस्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाकर उनके खिलाफ धरने पर बैठे थे। जब मेरे द्वारा दुर्व्यवहार करने से मना किया गया तो कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर झूठा आरोप लगा रहे हैं। संपूर्ण प्रकरण से पुलिस का कोई संबंध नहीं है।

वही हद तब हुई जब खुद विधायक धीरज ओझा खुद की फटी कमीज हाथ में लहराते हुए डीएम आवास पर चिल्लाते रहे। वो कहते रहे कि प्रतापगढ़ के एसपी ने मुझे बहुत मारा। विधायक को मारा! मेरी कोई गलती नही है!

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *