माध्यमिक विद्यालय खंडासा के प्रांगण में व्यायाम का हुआ शिलान्यास

0 minutes, 0 seconds Read
 विकास खण्ड अमानीगंज की ग्राम पंचायत खंडासा में पूर्व माध्यमिक विद्यालय खंडासा के प्रांगण में व्यायाम शाला बनाया गया । यह व्यायाम शाला ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रमेश सिंह के निवेदन पर बी डी ओ विकास सिंह और ग्राम पंचायत अधिकारी भगवान दीन ने गत दिनों हरी झंडी दे दी। प्रधान प्रतिनिधि ने बताया कि ब्लाक मुख्यालय ब्लाक के सभी ग्राम पंचायतों के मध्यकेंद्र पर है जहा लोग पैसा देकर जिम करने दूर दूर जा रहे थे।

वहीं निशुल्क जीम करने के लिए नए लडको के चेहरे पर खुशी छा गई है। इस जिम निर्माण के लिए क्षेत्र में ग्राम पंचायत अधिकारी और प्रधान की खूब प्रशंसा हो रही है ।

ग्राम पंचायत अधिकारी भगवान दीन ने बताया कि यह कार्य ग्राम पंचायत के चौदहवें वित्त से 5.50 लाख की लागत से जीम का निर्माण कार्य कराया गया है जिसमें 4 तरीके की मशीन लगाई गई है सभी ग्राम पंचायतों का मध्य केंद्र भी है स्कूल के बच्चो को भी जिम करने का भरपूर लाभ मिलेगा । सभी व्यक्ति जीम किसी भी समय कर सकते है जिसमें एक व्यक्ति की रखवाली करने की ड्यूटी लगाई गई है जिसमें गुरुवार को जिलाधिकारी महोदय के द्वारा उद्घाटन किया जाना था परन्तु आवश्यक कार्य होने के नाते जिलाधिकारी जीम उद्धघाटन में नहीं आ सके । खंड विकास अधिकारी अमानीगंज के द्वारा उद्धघाटन कर जीम करने वाले व्यक्तियों की शुरवात की गई इस अवसर पर खंड विकास अधिकारी विकास सिंह, ए डी ओ पंचायत अशोक कुमार, ग्राम पंचायत अधिकारी भगवान दीन, विमल कुमार, गिरजेश तिवारी, हरेंद्र सिंह, संतोष यादव, राजेन्द्र कुमार, अरुण कुमार,प्रदीप कुमार,आशीष मिश्र, विद्यालय के प्रधानध्यापक बजरंग सिंग आशीष तिवारी एवं समस्त मनरेगा तकनीकी सहायक ब्लाक के कर्मचारी मौजूद रहे ।

 रिपोर्ट : मोहम्मद रज़ा हैदर

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *