लॉकडाउन : प्रधानमंत्री मोदी के मिशन को पूरा करने में जुटा अमेठी का ये प्रधान, चारों ओर हो रही प्रशंसा

0 minutes, 0 seconds Read

कुमैल रिज़वी, अमेठी : कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क, सैनिटाइजर के अलावा अन्य कुछ चीजें बाजारों में अधिक दाम पर बेची जा रही हैं। वहीं, कुछ समाजसेवक ऐसे भी हैं जो लोगों को इस महामारी से बचाने में पूरी मदद कर रहे हैं, साथ ही लोगों को मुफ्त में मास्क बांट रहे हैं। जिससे वह कोरोना वायरस जैसी महामारी से बच सकें।

शुक्रवार को प्रधान संघ मुसाफिरखाना के अध्यक्ष आनंद विक्रम ने कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को मुफ्त में मास्क और हाथ धोने के लिए साबुन बांटे। मुसाफिरखाना विकासखण्ड के विभिन्न गाँवो में जाकर प्रधान ने लोगों को कोरोना वायरस की महामारी से राहत दिलवाने के लिए मुफ्त में मास्क और साबुन बांटे। साथ ही लोगों को इस महामारी से बचने के लिए जानकारी दी। आनंद विक्रम गली-मोहल्लों में जाकर कोरोना से बचाव का तरीका बता रहे हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि प्रधान जी आए थे और हम लोगों को मास्क व हाथ धोने के लिए साबुन वितरित किया। इतना ही नहीं, प्रधान ने कहा कि जिसके पास खाने का राशन नहीं है उसको हम राशन भी उपलब्ध कराएंगे। उन्होंने लोगों से अपील भी की कि आप लोग अपने-अपने घर में रहें और अपने बच्चों को भी बाहर ना निकलने दें।

वहीं प्रधान संघ के अध्यक्ष आनंद विक्रम ने बताया कि आसपास के गाँव में कोरोना महामारी से बचने के लिए हमने मास्क, सेनिटाईजर, डेटॉल साबुन व कुछ सहायता राशि वितरित की गई। दवा का छिड़काव किया और लोगों को इससे बचने के लिए जागरूक किया। मेरा दायित्व बनता है कि बाहर से कोई आए तो मैं प्रशासन को इसकी सूचना दूँ ताकि प्रधानमंत्री के आह्वान को पूरा कर सकूं। गाँव के लोगों से मैंने कहा है कि अगर आपको किसी भी प्रकार का कोई भी सामान चाहिए तो मुझे तुरंत फ़ोन करें, मैं उसको पहुंचाउँगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *