ज़िलाधिकारी कार्यालय पर शिकायत करने पंहुचा व्यक्ति हुआ गिरफ़्तार

0 minutes, 1 second Read
आज़मगढ ज़िलाधिकारी कार्यालय पर शिकायत करने पहुंचे एक नामजद आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। बताया जा रहा है कि हिरासत में लिया  गया व्यक्ति तरंवा थाना क्षेत्र में करीब पांच दिन पूर्व हुई फायरिंग की घटना में नामजद आरोपी था।

 बतातें चलें कि तरवां थाना क्षेत्र के खरिहानी बाजार से वापस घर लौटते समय सरायभादी गांव निवासी रामनवल को कुछ लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। जिसमें तीन लोगों के खिलाफ रामनवल ने नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। मंगलवार की दोपहर जब एक व्यक्ति जिलाधिकारी कार्यालय पर जा रहा था तभी आचानक पुलिस ने कार्यालय के समीप से हिरासत में ले लिया। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गयी। और कई तरह की अफवाह भी सामने आयी। हिरासत में लिया गया व्यक्ति राधेश्याम यादव बताया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि करीब पांच दिन पूर्व रात में चली गोली में हिरासत में लिया गया आरोपी नामजद था। इसलिए पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ में हिरासत में लिये गये आरोपी ने बताया कि घायल और उनके बीच में पूराना विवाद था। इसलिए फंसाने के उददेश्य से घायल व्यक्ति ने खुद को गोली मारी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

रिपोर्ट-गौरव श्रीवास्तव आजमगढ़

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *