दर्शको को कैसी लगी अग्रेजी मीडियम आइये जानते है

0 minutes, 4 seconds Read
जैसा की हम सभी जानते है की इरफ़ान खान की हिंदी मीडियम मूवी का रीमेक आ गया है जिसका नाम अंग्रेजी  मीडियम है.इरफ़ान खान एक ऐसे एक्टर है जो किसी भी तरह का रोल बखूबी निभा लेते है इरफ़ान हर रोल में चाहे वो हसने वाला हो या रोने वाला हर किरदार में इरफ़ान बखूबी अपना हुनर दिखते है इरफ़ान एक्टिंग के साथ साथ फेशियल एक्सप्रेशंस भी बहुत अच्छे होते है जिससे वो बहुत कमाल करते है इस बार भी इरफ़ान अपनी मूवी अंग्रेजी मीडियम में इस तरह की एक्टिंग की है की सभी एक्टिंग देखकर हैरान हो गए हैं.

 अपनी एक्टिंग में इस बार अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान, दीपक डोबरियाल और करीना कपूर की अंग्रेजी मीडियम है। अब आइये जानते है की इस बार आने वाली इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम मूवी के.जैसा की हम जानते है की 2017 हिंदी मीडियम मूवी में आयी थी जो की सुपरहिट मूवी रही थी  अब हिंदी मीडियम का रीमेक बन चूका है जिसका नाम है अंग्रेजी मीडियम.







फिल्म को डायरेक्ट किया था साकेत चौधरी ने. लेकिन होमी अदजानिया ने ‘अंग्रेजी मीडियम को डायरेक्ट किया है और उनका टच भी साफ नजर आता है और यही बात थोड़ी खटकती भी है क्योंकि वह बॉलीवुड एक्टर्स के साथ बॉलीवुड के स्टार्स को फिल्म में पिरोने की कोशिश करते नजर आते हैं. लेकिन एक्टर, स्टार्स पर भारी पड़ते हैं अंग्रेजी मीडियम की स्टोरी बाप बेटी की है जिसमे बेटी विदेश पढ़ने जाती है जिसमे इरफ़ान खान खानदानी हलवाई बने है और उनकी बेटी विदेश में पढ़ने का सपना होता है बात करे मूवी की म्यूजिक  की तो म्यूजिक ठीक ठाक है इस मूवी में इरफ़ान की एक्टिंग और कॉमेडी की वजह से एक अलग ही लेवल पर ले जाती है इस लिए इस मूवी हो देखना तो बनता ही है.



Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *