छात्रा ने जहर खाकर की आत्महत्या, छात्रा को मिल रही थी फोन पर धमकी

0 minutes, 6 seconds Read
शोहदे से परेशान छात्रा ने आत्महत्या की मोबाइल फोन पर दे रहा था धमकी गोंडा जिले से जहां पर सरकार महिला व लड़ियों के सुरक्षा के लाख दावे के ले लेकिन हकीकत इससे अलग है हम बात रहे है  गोण्डा जिले की जहा पर छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत शोहदे से परेशान छात्रा ने आत्महत्या करने के लिए जहर खा लिया लड़की की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है परिजनों का आरोप है कि रंजीत नाम के युवक छात्रा को फ़ोन करके धमकी दी थी जिससे परेशान हो कर छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया धमकी की ऑडियो भी है ऑडियो में सुना जा सकता है कि शोहदा युवती की धमकी दे रहा है वही परिवारीजनों को भी मारने पीटने की धमकी दे रहा है।

 जिले में छपिया थाना क्षेत्र के मछमरवा गांव के निवासी मंशाराम जायसवाल की पुत्री 20 वर्षीय संजू जायसवाल ने  बीते 29 फरवरी  के दिन में जहर खा लिया। हालत जब खराब हुई तो घर वाले उस को छपिया  के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। हालत  गम्भीर होने पर उस को गोण्डा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार न होने पर उस को डॉक्टर ने रेफर कर दिया ज्योति की निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका संजू का प्रेम प्रसंग युवक से चल रहा था। इस की जानकारी जब घर वालो को हुई तो  घर वालो ने उस को रोकने का प्रयास किया। इसके बाद युवती संंजू ने आरोपी युवक बात करना बंद कर दिया इसके बाद  युवक रंजीत को यह बात नागवार हुई  और युवक ने युवती को फोन कर धमकी दिया कि अगर तुम मुझसे बात नहीं करोगी  तो तुमको और तुम्हारे परिवार को मैं मार दूंगा जिसके बाद परेशानी होती है जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसके इलाज के दौरान मौत हो गई हो। भाई अभिनव जायसवाल ने  बताया कि उस की दीदी की बात एक युवक से हो रही थी। जब हम लोगो को जानकारी हुई तो  घरवालों ने मृतका को समझाया बुझाया था।  तब से  उस युवक से बात  नही हो रही थी।

 मृतका के भाई अभिनव ने बताया कि  उस युवक ने उस के मोबाइल पर फोन कर के धमकी दिया कि तुम्हारी शादी होने नही देंगे। तुम को बदनाम कर देंगे। इसके बाद उस ने जहर खा लिया। मृतका के  पिता ने मंशा राम जायसवाल  ने उस युवक के खिलाफ में तहरीर थाने में  तहरीर देकर न्याय की गुहार लगा रहा है। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों की तहरीर के मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है जब इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि छपिया थाना क्षेत्र दुर्गति एक युवती ने जहर खा लिया था जिसके इलाज के दौरान मौत हो गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई में जुट गई वहीं परिजन का आरोप है कि रंजीत नाम के युवक युद्ध को परेशान कर रहा था फोन पर धमकी भी दिया था इसकी वजह से उसने आत्महत्या किया पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है आरोपी युवक रंजीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *