भारतीय नागरिक नहीं हैं ये बॉलीवुड के मशहूर सितारे

0 minutes, 5 seconds Read

Copyright Holder: OnSite

अक्षय कुमार को लंदन एयरपोर्ट पर किसी कारणवश हिरासत मे लिया गया था जिसके बाद उनके कनाडा के नागरिक होने की बात सामने आई। बॉलीवुड में ऐसे कई और सितारें हैं जो पर्दे पर देशभक्ति के नारे लगाते हैं लेकिन इनके पास भारत की नागरिकता ही नहीं है…

अक्षय कुमार

Copyright Holder: OnSite

अक्षय के पास कनाडा की नागरिकता है। हालांकि भारतीय नागरिक कानून के मुताबिक, यदि कोई भी भारतीय किसी अन्य देश की नागरिकता लेता है तो उसकी भारत की नागरिकता समाप्त हो जाती है।

इमरान खान

Copyright Holder: OnSite

इमरान खान ने पिछले लोकसभा इलेक्शन के दौरान यह खुलासा किया था कि वो वोट नहीं डाल सकते हैं।बात दें की इमरान को अमेरिकन नागरिक होने के कारण भारत में वोट डालने का हक नहीं है।

दीपिका पादुकोण

Copyright Holder: OnSite

दीपिका पादुकोण स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं। उनका जन्म डेनमार्क में हुआ था और वो 11 साल की उम्र में अपने पापा के साथ भारत आ गईं थी। दीपिका के बारे में ऐसा कहा जाता है कि डेनमार्क की नागरिकता है।

नर्गिस फाखरी

Copyright Holder: OnSite

नर्गिस फाखरी बॉलीवुड में रॉकस्टार और मद्रास कैफे जैसी मशहूर फिल्में कर चुकी हैं। बता दें की नर्गिस एक पाकिस्तानी मूल की अमेरिकन नागरिक हैं।

आलिया भट्ट

Copyright Holder: OnSite

आलिया भट्ट बॉलीवुड में इस वक़्त खूब सारी फिल्में कर रही हैं। आपको बता दे की आलिया भट्ट ब्रिटेन की नागरिक हैं। आलिया भट्ट बचपन में अपने मम्मी के साथ लंबे समय तक अपने ब्रिटेन में रही हैं।

ऐसी ही रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए हमें फॉलो करना बिल्कुल भी न भूलें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *